Snack video app in Hindi

Table of Contents

Snack video app in Hindi details & Snack video which country app

Snack Video app in Hindi- हेलो दोस्तों हम इस आर्टिकल में जानेंगे स्नैक वीडियो एप्प क्या है? साथ जी ये भी जानेंगे की snack video app kis desh ka hai.snack video app कैसे download करे? ये सभी जानेगे इसके founder कौन है।

Snack Video App क्या है ?

Snack video app short video making app है। इसमें आप छोटी video को देख सकते है साथ ही आप इसमें वीडियो बना सकते है। दोस्तों यह app Tiktok की तरह snack Video app है। snack video अभी भारत में सबसे ज्यादा उपयोग किया जाने वाला एप्प बना चूका है। इसके कारन बहुत है पहले तो यही है की Tiktok जब से बैन हुआ है तब से snack video app in Hindi जैसे पॉपुलर हो गए भारत में।

>>Pinterest se paise kaise kamaye ja sakte hain

>>Instagram se paise kaise kamaye jaate hain

>>mpl se paise kamaye | earn money with virat kohli ipl

Snack Video App Download कैसे करें ?

दोस्तों इसके popularity का इसी बात से पता लगाया जा सकता है। Google play store पर 100millions से अधिक लोगो ने इसको download किया है और इसकी play store पर लोगो ने 4.3 rating दी है। snack video app को अप्प अपने मोबाइल में play store से download कर सकते है।

Snack video app में register कैसे करे ?

Snack video में रजिस्टर करना बहुत ही आसान है। जब आप इस एप्प को download कर लेंगे। ragister करने के लिए application को खोले। snack video app in hindi में ragister करने के लिए आपको तीन ऑप्शन दिए जायेंगे। facebook or google इन दोनों में से किसी एक से आप snack app में रजिस्टर हो सकते है। इसके साथ आप मोबाइल नंबर डाल कर कर OTP के द्वारा भी रजिस्टर कर सकते है।

Snack video app में वीडियो कैसे बनाये? उपयोग कैसे करे ?

Snack video में आप बिना login किये भी आप videos को देख सकते है। इसका user interface बिलकुल Tiktok की तरह है जो टिकटोक का इस्तमाल करते है उन्हें ये सब पता होगा।

रजिस्टर करने के बाद जब आप snack app को open करेंगे तो आपको कुछ वीडियोस चलने लगेंगे। जिसकी आप ऊपर स्लाइड करके वीडियोस को बदल सकते है। अगर आप snack में अपनी खुद की वीडियो बनाना चाहते है तो homepage में plus (+) के ऊपर क्लिक करना होगा। फिर आप इसमें म्यूजिक और फिल्टर्स का उपयोग करके बहुत ही आसानी से वीडियो बना सकेंगे। इसमें बनाई गयी किसी की वीडियो को भी वीडियो snack app में डाल सकते है।

Snack Video app के Founder कौन है ?

Snack video app के founder CEO Sunny wu और CTO Gordon Sun है।

Snack video app किस देश का है ?

snack video एप्प china का है। इसका headquater beijing में है जो चाइना की कैपिटल है।

Snack video app भारत में बैन है क्या ?

Snack video app china का है लेकिन इसे भारत में अभी के लिए बैन नहीं किया गया है। अभी लोगो के मोबाइल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here