Scam 1992 web series Download Hdmovieshub

Scam 1992 web series free download Google Drive and other official online watch OTT platform.web series of stockbroker Harshad Mehta .

Scam 1992 Web Series download – स्वागत है हमारे इस ब्लॉग में हर्षद मेहता की वेब सीरीज की बात करने वाले है। जो बहुत ही पॉपुलर है। कुछ लोग इसके बहुत ही बढ़िया डायलॉग की वीडियो देख कर आएंगे होंगे। इस स्कैम 1992 के शार्ट वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही वायरल है। लेकिन दोस्तों यह कहानी नही यह सच है एक ऐसे इंसान की सच्चाई की हर्षद मेहता जो बड़े बड़े कारोबारी भी नाम अदब से लेते थे।

इस बिच ऐसी वायरल वेब सीरीज देखनी तो बनती है।इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है Hansal Mehta ने। लेकिन इसके रिलीज़ के कुछ दिनों बाद ही यह torrentz site पर leak कर दी गयी है। आगे बताएंगे की कहाँ से आप Scam 1992 web series Download कर सकते है।

Harshad Mehta Web Series Scam 1992 Hindi Story

जब भी भारतीय शेयर बाजार की बात होगी या इसका इतिहास लिखा जायेगा तो हर्षद शांतिलाल का नाम जरूर लिया जायेगा।Scam 1992 वेब सीरीज की कहानी आधारित है Indian Stock market scam के ऊपर जो Stockbroker Harshad Mehta के द्वारा 1992 में की गयी थी। इस स्कैम की सच्चाई का खुलासा पत्रकार सुचेता दलाल ने किया था उन्होंने इस एक किताब लिखी थी The Scam .

वेब सीरीज की कहानी में दिखाया गया है की कैसे एक व्यक्ति ने कमजोर बैंकिंग सिस्टम का फायदा उठा कर बैंको से फ्रॉड किया। साथी दिखाया गया गया है की किसी समय वह इंडियन शेयर मार्केट का अमिताभ बच्चन हुआ करता है। जिसको वह छु लेता वह सोना बन जाता। सभी शेयर मार्किट के बड़ी बड़ी कंपनियां हर्षद मेहता के मिलने के इच्छुक रहते थे।

Hansal Mehta web series release date & Details

Release date :- 9 October 2020
Director :- Hansal Mehta
Music Composer :- Achint Thakkar
No of episodes :- 10
Genre :- Crime / Drama

Harshad Mehta Web Series Star Cast

Pratik Gandhi as Harshad Mehta
Shreya Dhanwanthry as Sucheta Dalal
Hemant Kher as Ashwani Mehta
Anjali Barot as Jyoti Mehta
Chirag Vohra as Bhushan Bhatt
Brinda Trivedi as Deepika Mehta

Free Download Scam 1992 telegram Watch Online

हर्षद मेहता की स्कैम 1992 वेब सीरीज को OTT प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया था। इसके रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद ही इसको कुछ इललीगल वेबसाइट द्वारा लीक कर दिया गया था। इललीगल वेबसाइट वह है जो किसी भी मूवीज या वेब सीरीज की पायरेसी करते है।

इन पायरेसी वेबसाइट पर scam 1992 को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है ,लेकिन दोस्तों इसमें हाई क्वालिटी की वीडियो नहीं डाली जाती है। पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करना गैर कानूनी है। भारत सरकार ने इन पायरेटेड वेबसाइट को पूरी तरह से बैन किया हुआ है।

अगर कोई भी पायरेसी करता है। या पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करता है तो उसे जुरमाना भरना पड़ सकता है। जेल भी हो सकती है। ऐसी वेबसाइट का उपयोग करने से कई बार स्पैमिंग का भी शिकार हो जाते है।

Hi, I'm Virender Gupta Founder & CEO of Virenjitechnical. A blog that provides information blogging, Make Money Online, Latest tech updates.

Leave a Reply