pm modi

रेडियो पर मोदी जी हर बार की तरह Mann ki baat पर बोले और कहा आप सभी लोगो से में माफ़ी मांगता हु ,सब करना बहुत ही जरूरी था

देश को सम्बोदित करते हुए कहा की , हमे कुछ ऐसे फैसले लेने पड़े है , जिनसे मेरे देशवासियो कठनाईयो का सामना करना पड़ा है ।Mann ki baat नरेंदर मोदी जी ने विशेषकर गरीब लोगो से माफ़ी मांगी है । क्यों की उन लोगो को ही सबसे ज्यादा इस कोरोना के चलते कठनाईयो का सामना करना पढ़ रहा है ।

Image

मोदी जी ने आगे कहा की मुझे मालूम है ,कुछ मेरे भाई , बहन मेरे से बहुत नाराज है लेकिन इस महामारी से लड़ने के लिए ये कदम उठाने बहुत ही जरुरी थे । मोदी जी बोले ये coronavirus लोगो को मारने पे ज़िद ले बैठा है । ये जो देश में लोखड़ौन लगाया गया है , ये सब आप की सुरक्षा के लिए लगाया गया है । प्रधानमंत्री ने कहा के covid-19 के खिलाफ लड़ाई लड़नी बहुत ही कठिन है ।

व्हाट्सप्प स्टेटस , मॉर्निंग स्टेटस awesome massages share 

अक्षय कुमार ने पीएम केयर फण्ड में दिए 25 crores का योगदान ट्वीट कर बताया 

लॉकडाऊनं को मजाक में न ले , ये आपकी सुरक्षा के लिए है

प्रधानमंत्री का मानना है के कोई भी इंसान जान बुझ कर कानून नहीं तोड़ता है । लेकिन कुछ लोग ऐसा जान बुज कर कर रहे है । पीएम का कहना है के जो लोग ऐसा करते है, ऐसे में इस महामारी से लड़ पाना बहुत ही मुश्किल है । कुछ लोग इसका पालन नहीं करके अपने ज़िन्दगी से खिलवाड़ कर रहे है । मोदी जी ने बोले की हमें उन लोगो से सिख लेनी चाहिए जो हॉस्पिटल्स में , या कोरोना की देखरेख में लगे हुए है । ये हमरे लिए प्रेरणा का स्तोत्र है । स्वस्थ में डॉक्टर्स नर्स और
मेडिकल स्टाफ से हमें सीखना चाहिए ।

प्रधानमंत्री ने कोरोना का इलाज कर कर रहे डॉक्टरों से बात की

Mann ki baat

इन डॉक्टरों ने बताया की वो पूरी जज्बे के साथ कोरोना के मरीजों का इलाज कर रहे है ।(मन की बात ) इस पर मोदी ने जवाब  दिया की जो बिना भौतिक भावना की मरीजों की सेवा करता है , वही सच्चा और बढ़िया डॉक्टर है । प्रधानमंत्री ने आगे ये भी कहा के सभी नर्सो को दिल से सलूट करता हु , जो अतुलनीय निष्ठा के साथ मरीजों देखभाल करते है । इस सम्बोधन ने पीएम ने मुश्किल घडी में किरयाना स्टोर  चलने वाले , e-commerce ,बैंकिंग , डिजिटल ट्रांसक्शन को संभव बनाने वाले उन सभी लोगो को सलूट किया ।

2 COMMENTS

Leave a Reply