lockdown extetended

Narender Modi ने twitter पर tweet कर लोगो से अपील की डाउनलोड करे आरोग्या सेतु एप्प

दोस्तों जैसा की आप सभी को मालूम ही है की भारत समेत कई देशो में महामारी फैली है। COVID-19 नाम से जाना जाता जाता है ,जिसका मतलब है coronavirus Diseases  जो 2019 में इसकी पुष्टि हुई थी। भारत में लेट से आया coronavirus .जिसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने पुरे भारत में 21 दिनों का Lockdown घोषित किया था।

ये भी पढ़े :-Aarogya setu app को download करके देखे ,कैसे check करते अपना कोरोना टेस्ट। 

भारत सरकार ने लोगो को इससे बचने के लिए कुछ तरीके बताये है। लोग घरो में ही रहे , हाथ को अच्छी तरह धोये ,मुँह पर कपडे से ढके। साथ ही लोग अपना ये कैसे पता करे की आप में कोई कोरोना के लक्षण तो नहीं ,या आपके आस पास कोई कोरोना का मरीज तो नहीं ,ये सब जानने के लिए PM Modi ने आरोग्य एप्प लॉन्च किया। जिसे डाउनलोड करने को कहा गया था।(Download Aarogya setu app)

ये भी पढ़े:-रेडियो पर मन की बात में मोदी ने लोगो से मांगी ,गरीब लोगो से। 

PM Modi ने ट्वीट कर  लोगो से आग्रह किया Download Aarogya setu app

Tweet में मोदी ने कहा इस COVID-19 के खिलाफ इस लड़ाई में Aarogya setu का महतवपूर्ण योगदान। ये टेक्नोलॉजी हमारी सही जानकरी collect करके हमें देती है। जैसे जैसे लोगो में ये एप्प पहुंचेगा लोग इसका उपयोग करेंगे और इसका प्रभाव लोगो में पड़ेगा। जितना download होगा उतने ही सही corona की जानकारी मिल सकेगी। मोदी ने कहा में आपसे आग्रह करता हूँ इस aarogya setu app को Download जरूर करे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here