jiomart whatsapp order booking
jiomart whatsapp order booking

jioMart kya hai- jiomart online shoping portal है। यहाँ पर flipcart और amazon की तरह ही ऑनलाइन सामान की खरीददारी कर सकते है। jiomart बाकि कंपनियों से बिलकुल अलग ही सर्विस देगी। jiomart Whatsapp order booking online system यही वो खास तरीका है जो सबसे अलग बनाता है। इसमें आप घर बैठे ही whatsapp पर ऑनलाइन ग्रोसरी की शॉपिंग सकते है।

मुकेश अम्बानी की कंपनी जिओ बहुत जल्दी टेलीकॉम मार्किट में अपनी खास जगह बना ली है। इस टेलीकॉम सेक्टर में जिओ टॉप पर है। इस समय जिओ के पास सबसे ज्यादा ग्राहक jio user के है। जिओ कंपनी flipcart और Amazon जैसे बड़ी online shoping sites को टक्कर देने के लिए january 2020 में अपना ऑनलाइन प्लेटफॉर्म jiomart लांच किया।

JioMart Full Features

1. घर की जरुरी सभी ग्रोसरी आपको JioMart पर 50,000+से अधिक समान मिल जायेगा। क्यों आपको ऑनलाइन से सीधा retail किरयाना स्टोर से जोड़ता है।

2. JioMart में कोई Minimum order नहीं है। चाहे जितने का भी हो समान। डिलीवरी की जाएगी सबसे बड़ी बात यह है की Home डिलीवरी भी फ्री है।

3. इसमें आपको बहुत ही बचत मिलेगी। ऐसा आपने और किसी ऑनलाइन शॉपिंग से बचत नहीं की होगी। ये आपको सही रेट्स में ग्रोसरी उपलब्ध कराएंगे।

4. इसमें return पालिसी बिलकुल सिंपल है। आपको कोई भी item return करनी है तो आप अपने नज़दीकी jiomart retail store से कर सकते है। क्यों की यह online to offline system पर वर्क करता है।

5. JioMart में whatsapp से शॉपिंग करने का ज्यादा फायदा एहि है की समान आपको सही समय पर और शीघ्र मिलेगा।

Jiomart WhatsApp Order Booking online Grocery items

जैसा की आप सभी को पता है पुरे भारत में अभी lockdown का माहौल है। इस बिच कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सभी काम काज थप बंद पड़े हुए है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स भी सभी बंद पड़े है। इसी दौरान जिओ कंपनी के संस्थापक मुकेश अम्बानी ने घोषणा कर दी है। jiomart अब whatsapp से order के लिए तैयार है। jio कंपनी online to offline base पे काम करेगी।

अभी सम्पूर्ण lockdown की स्थिति है हालाँकि आप jiomart से whatsapp द्वारा जरुरी समान ही मंगवा सकते हो। इसके लिए जिओ कंपनी ने whatsapp नंबर भी जारी किया है। जिओ कमपनी का कहना है की जो भी grocery सामान का आर्डर होगा। 48 घंटे अंदर आपके नज़दीकी किरयाना स्टोर पर पहुंचा दिया जायेगा। फ़िलहाल के लिए अभी इसे टेस्टिंग के लिए किया जा रहा है।

JioMart whatsapp order booking online Service अभी महाराष्ट्र में शुरू किया गया है। इस महाराष्ट में नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण के लोग ही JioMart service का फायदा उठा पाएंगे। jiomart whatsapp order booking के लिए नंबर जारी किया गया है। व्हाट्सप्प नंबर 88500-08000 है सिर्फ ऑनलाइन बुकिंग के लिए है। नंबर पर आपको कालिंग की कोई सुविधा नहीं है।

TikTok 5G Mobile Phone Launch Coming Soon Latest news

jiomart whatsapp order booking

How to Use JioMart Online Shoping with Whatsapp

>सबसे पहले आपको इस JioMart number 88500-08000 को अपने फ़ोन में सेव करना होगा।

>फिर आपको व्हाट्सप्प में जाकर JioMart नंबर को निकल लेना है। उसमे आपको “Hi” लिख कर भेजना होगा। आपको कंप्यूटराइज्ड link मिलेगा व्हाट्सप्प पर।

>उस लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर आप उसमे अपना आर्डर दे सकते है।

>JioMart की खास बात ये है की आपका आर्डर घर नहीं बल्कि नज़दीकी किरयाना स्टोर पर भेज दी जाएगी।

>आर्डर हो जाने पर मोबाइल पर massage भेज दिया जायेगा। आप पैसे ऑनलाइन और वहां दूकान पर है।

JioMart Pre-ragister to save up to ₹ 3000 at Launch

jiomart whatsapp order booking online अभी महाराष्ट के कुछ ही जगह शुरू किया गया है। जिओ अब न्यू अपडेट लाया है। जहाँ पर JioMart whatsapp order की booking online grocery items की सेवा नहीं है। वहां पर jiomart पर आपको 3000 रुपये की बचत मिलेगी। इसके लिए आपको launch से पहले रजिस्टर करना होगा।

Pre-ragister visit site –https://www.jio.com/jiomart

jiomart whatsapp order booking

>Jiomart की offical site पर आकर आपको pre-register होने के लिए आपको एक छोटा फोरम भरना होगा।

>एक OTP generate करना होगा। फिर आप jioMart के साथ ragister हो जायेंगे। आपको massage के जरिये एक लिंक प्राप्त होगा।

>जिसका आप JioMart में ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान उपयोग करके उसमे 3000 रुपये तक की बचत कर सकते है।

Faqs

जिओमार्ट क्या है ?

जिओमार्ट ऑनलाइन ट्रू ऑफलाइन सिस्टम पर काम करता है। यह ऑनलाइन शपिंग पोर्टल है। जहाँ लोग घर बैठ कर ऑनलाइन व्हाट्सप्प पर आर्डर करेंगे और ऑफलाइन नजदीकी किरयाना स्टोर से समान ले सकेंगे।

जिओमार्ट का कैसे उपयोग करे ?

jiomart के इस नंबर 8850008000 व्हाट्सप्प पर सेव करके। आपको “HI”लिख कर भेजना होगा। फिर आपको कंप्यूटराइज्ड massage यानि link मिलेगा उसमे आपको आर्डर देना होगा। उसके आधे घंटे बाद आपको नजदीकी रिटेल स्टोर का एड्रेस के साथ आपको massage आ जायेगा।

What is Whatsapp Number JioMart Online Shoping ?

Jiomart fully connected with online to offline.near me retail store JioMart whatsapp number is 8850008000

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here