ipl 2020 kab hoga

ipl 2020 kab hoga?ये प्रश्न सभी दर्शको का है। अभी bcci ने 15 अप्रैल को आईपीएल पर दोबारा फैसला करना है।

इस समय पुरे देश में COVID-19 यानि coronavirus का कहर है। इसकी वजह से पुरे देश में lockdown चल रहा है। जिसके कारन सभी काम बंद पड़े है। ऐसे में खेल के कार्यक्रम कैसे हो सकते है। कोरोना ने अपना असर सभी पे छोड़ा है। कोरोना की वजह से सभी बड़ी बड़ी कंपनियों को बहुत ही नुकसान हो रहा है। खेल जगत में भी कभी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

आईपीएल मैच टाल दिया गया है।

क्रिकेट मैच आईपीएल को अभी कोरोना की वजह से इसको अप्रैल 15 तक के लिए टाल दिया गया है। खेल जगत में इस ओलम्पिक खेल भी बंद कर इसे अगले साल के लिए कर दिया गया है। bcci ने आईपीएल के इलावा घरेलू t20 लीग को भी रद्द कर दिया।

ये भी पढ़े :-मोदी ने ट्वीट कर लोगो को आरोग्य एप्प डाउनलोड करने को कहा।

Ipl 2020 kab hoga ?

फ़िलहाल के लिए इसे रोका गया है। आईपीएल 2020 मैच एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक सरे मैच जुलाई से सितम्बर के बिच कराये जा सकते है। उनका मानना है तबतक इस मामारी से छुटकारा पा लेंगे। अगर ये आईपीएल नहीं होगा तो बहुत ने निवेशकों का नुकसान होगा।

ये भी पढ़े :- डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा मोदी को कहा धन्यवाद् और भारतीय को कहा

Short Ipl हो सकता है।

एक रिपोर्ट में यह भी पता चले है की शार्ट आईपीएल कराने की बात हो रही है। क्या है short ipl ?जब आईपीएल को शुरू करने का की रास्ता नहीं मिल रहा है। तब शार्ट आईपीएल करने की बाते होने लगी है। कहते है आईपीएल इंडियन प्रेमियर लीग है,तो विदेशी खिलाड़ियों का आना मुश्किल है। तो ऐसे में हम भारतीयों खिलाड़ियों के साथ एक छोटा आईपीएल कराया जा सकता है।

Sourav Ganguli से पूछा गया ipl kab hoga ?

ipl 2020 kab hoga
ipl kab hoga / sourav ganguli

जब पूछा गया की आईपीएल कब होगा ?इस पर सौरव गांगुली बोले -जब पूरी दुनिया में सबकुछ बंद और खिलाडी कैसे आएंगे। उनके बिना क्या ये टूर्नामेंट हो सकता है। आपको खिलाडी कहा से मिलेंगे ,यात्रा कहा से करेंगे। यह तो बेहद होी साधारण कॉमनसेन्स की बात है। पूरी दुनिया में कोई भी खेल के पक्ष नहीं है। तो ऐसे में आप इस बार आईपीएल भूल जाईये।

आगे sourav ganguli ने कहा अधिकारियो की मीटिंग के बाद ही कुछ साफ हो पायेगा। गांगुली ने पुरिया दुनिया में जीवन का ठहराव आया है। ऐसे में खेल का क्या भविष्य होगा। आईपीएल मई में भी शायद हो ,इसी भरी नुकसान होगा।

अगर आप को भी व्हाट्सप्प स्टेटस बहुत अच्छा लगता भेजना और पड़ना तो अभी पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here