Bhadana Complete 20 million
Bhadana Complete 20 million

25 मई को Amit Bhadana Complete 20 million youtube subscribers.ऐसा भारत में अकेले अमित है ऐसे क्रिएटर जिन्होंने ये कारनामा करके दिखाया है। Amit Bhadana के videos बहुत ही वायरल है। अमित के वीडियोस पे मिलियंस में व्यूज आते है। Amit Bhadana के video का style बिलकुल देसी contents है। अमित की वीडियो को family के साथ बैठ कर देखि जा सकती है।

Amit Bhadana की मेहनत ही है जो इन्हे famous बनाया है। टैलेंट के बदौलत ही इस मौकाम को हासिल है। Amit bhadana और उनकी team को Dada Saheb Phalke का award achieve कर चुके है ,best youtube creator of India.

Read this:- Instagram followers kaise badhaye free -Trick

First youtuber Amit Bhadana Donation 5 lakh Pm care fund

इससे पहले अमित भड़ाना ने 3 महीने में यूट्यूब पर 1 millions subscribers जोड़ लिए थे। उसके बाद 10 millions के लिए Bhuvan bam or Amit Bhadana के बिच मुक़ाबला देखने को मिला की पहले 10 million किसके होंगे। लेकिन आखिर में Bhuvan Bam ही 10 million subscriber को gain करने वाले पहले क्रिएटर बने थे। लेकिन अब समय बदल चूका है Amit Bhadana Complete 20 millions youtube subscriber जो अकेले क्रिएटर india के बन चुके है

Youtube Channel Amit Bhadana full Information

Channel Description

Trying to make people smile 🙂

Joined – 24 october 2012

Views -1,536,266,056

Subscriber-20 million +

Amit bhadana Say Thanks to Viewers

Amit Bhadana Complete 20 million होने पर यूट्यूब पर लाइव हुए। यूट्यूब पर लाइव आकर अमित जी ने अपने viewers से लाइव बात की साथ बहुत thankfull किया। बात करते हुए Amit Bhadana ने कहा की ये जो हमारे 20 subscriber है वो एक परिवार है। कहते है में आपको हमेशा एक परिवार ही मानता हु। यूट्यूब लाइव के दौरान अमित ने भड़ाना ने बहुत साडी अपने viewers के साथ कुछ अपनी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में भी बात की और आपने सहयोगियों का दिल से धन्यवाद् भी किया।

Posted a tweet Amit Bhadana Complete 20 million Parivaar

20 million पुरे होने पर उसी दिन 25 मई को twitter पर पोस्ट करके ख़ुशी जाहिर की साथ ट्वीट में Amit Bhadana ने कहा 20 million Youtube Parivaar.साथ लोगो को धन्यवाद करते हुए कहा पास कोई शब्द नहीं है।

Instagram Stories Special thanks Bhadana

अमित भड़ाना सोशल साइट्स पर एक्टिव रहते है। यही वो खासियत है अच्छे क्रिएटर जो अपने viewers के साथ जुड़ा रहता है। instagram account पर Amit Bhadana ने उन सभी लोगो को धन्यवाद् किया। जिन्होंने भरपूर साथ दिया है। अपने वीडियो बनाने वाले कैमरा man का भी स्पेशल थैंक्स किया। अपने insta की स्टोरी डाल सभी का नाम मेंशन करके थैंक्स किया।

New Video Amit Bhadana

20 million के करीब पहुँचने तक Amit Bhadana ने दो वीडियोस को यूट्यूब पर उपलोड्स की है । पहली वीडियो किस्से भाई बहन के जिसके अभीतक 21 million views आये , दूसरी वीडियो बेरोज़गार Bechelors 9.8 Million views दो दिन में आ चुके है।

Amit Bhadana Next Secret Project Working

अमित भड़ाना ने यूट्यूब पर लाइव आकर लोगो का धन्यवाद किया। साथ 20 million complete हो जाने के बाद वो एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। इसके बारे में भी लाइव बताया। बात करते हुए कहा उनकी web series आने वाली है। साथ ही बताया जो अभी नई वीडियो आयी है बेरोज़गार बैचलर्स इसके पार्ट 2 भी वीडियो आएगी। Amit Bhadana ने बताया की ये पार्ट 2 वीडियो बहुत मजेदार आने वाली है। और बात करते हुए कहा और भी बहुत कुछ आने वाला है। एक बात कही की उनका नया गाना भी जल्द लॉन्च हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here